विधायक राजेश नागर ने मंझावली पुल का औचक निरीक्षण किया, अफसरों को दी चेतावनी

फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज मंझावली जमुना पर बन रहे पुल का निरीक्षण किया। उन्होंने पीडब्ल्यूडी अधिकारियों से कहा कि यह प्रोजेक्ट केंद्रीय राज्यमंत्रीकृष्ण पाल गुर्जर जी का ड्रीम प्रोजेक्ट है। अधिकारी इस पुल के निर्माण कार्य में कोताही न बरतें और इसे तेज गति दें।

MLA Rajesh Nagar conducted a surprise inspection of Manjhavali bridge, warned officers

Faridabad. BJP MLA from Tigaon Rajesh Nagar inspected the bridge being constructed on Manjhavali Jamuna today. He told PWD officials that this project is a dream project of Union Minister of State, Pal Pal Gurjar. Officers should not be deterrent in the construction work of this bridge and speed it up.

उन्होंने तिगांव में बन रही हरियाणा की पहली मॉडर्न आईटीआई के निर्माण कार्य की भी अड़चनों को मौके पर ही दूर किया।

विधायक राजेश नागर ने आज फरीदाबाद और नोएडा के बीच जमना पर मंझावली गांव के पास बन रहे पुल का निरीक्षण किया।

उन्होंने निर्माण की गति पर अधिकारियों से नाराजगी जताई।

नागर ने कहा कि यह पुल आपको 2019 में बनाकर देना था लेकिन अब तको 2021 आने वाला है। जिस पर अधिकारियों ने उन्हें भरोसा दिलाया कि वह इस पुल के निर्माण कार्य को मई जून तक पूरा कर देंगे।

अधिकारियों ने बताया कि कोरोना काल के कारण निर्माण की गति रुकी थी लेकिन अब काम तेज गति से हो रहा है। इस पर विधायक राजेश नागर ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि वह इस पुल के बन जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह प्रोजेक्ट केंद्रीय राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद श्री कृष्णपाल गुर्जर का भी ड्रीम प्रोजेक्ट है। इसके बन जाने के बाद इलाके की 40 साल पुरानी मांग पूरी होने जा रही है।

विधायक राजेश नागर तिगांव में बन रही प्रदेश की सबसे बड़ी मॉडर्न आईटीआई के निर्माण कार्य का जायजा लेने भी पहुंचे।

उन्होंने यहां स्थानीय जमीन मालिक को आईटीआई के रास्ते के लिए जमीन दिलवाने राजी किया। जमीन मालिक को उतनी ही जमीन बदले में पंचायत द्वारा दी जाएगी, जिसका सभी ने स्वागत किया।

विधायक ने यहां बताया कि इस आईटीआई के बन जाने से इलाके में तकनीकी कोर्सों के प्रति लोगों की रुचि बढ़ेगी। यहां 54 ट्रेड में बच्चों को प्रवेश मिलेगा जो ट्रेनिंग पूरी कर अपनी अपनी आजीविका कमा सकेंगे।

Related posts