विधायक नागर से अधिकारियों ने मांगी दो दिन की मोहलत

फरीदाबाद। भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज तिगांव में चल रहे विकास कार्यों एवं अन्य समस्याओं का मौका मुआयना किया और अधिकारियों को उन्हें जल्द दूर करने के लिए कहा। इस दौरान उनके साथ मौजूद पंचायत सीओ अमरदीप जैन ने विधायक से दो दिन का समय मांगा।

Officials asked for two days’ time from MLA Nagar

विधायक राजेश नागर ने गांव तिगांव में चल रहे सीवर कार्य की धीमी गति और सडकों पर जलभराव की स्थिति पर असंतोष व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि गांव में विकास के नाम पर लोगों को परेशान करना बंद करो। यहां पर नालियों का पानी सडक पर फैल रहा है जिससे निवासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गांववालों ने मौके पर ही बताया कि उनके यहां गंदगी बहुत है, जिसके कारण उन्हें बड़ी दिक्कतें पेश आ रही हैं। उनके यहां बीमारियों का खतरा बढ़ गया है।

जब विधायक नागर ने पूछा कि यहां पर साफ सफाई के लिए क्या व्यवस्था है। जिस पर बीडीओ पूजा शर्मा साफ साफ जवाब नहीं दे सकीं।

सीओ अमरदीप जैन के पूछने पर पता चला कि यहां सफाई का ठेका एक निजी एजेंसी को दिया हुआ है जो घर घर से कूड़ा कलेक्ट करती है। जिस पर ग्रामीणों ने कहा कि उनके यहां कोई एजेंसी सफाई का काम नहीं करती है। उनके यहां कभी भी कोई कूड़ा लेने के लिए नहीं आया। जिस पर विधायक राजेश नागर ने एजेंसी का ठेका रद्द करने के निर्देश दिए।

इस पर सीओ अमरदीप जैन ने एजेंसी का ठेका रद्द करने की बात कही। इसके अलावा साफ सफाई, जलभराव आदि समस्याओं के निस्तारण के लिए दो दिन का समय मांगा।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि विकास कार्यों का तभी फायदा है कि जब वह समय पर पूरे हो जाएं और उनसे लोगों को कोई दिक्कत न पेश आए।

 

 

Related posts