भैंसरावली और महमदपुर में राजेश नागर ने विकास कार्य शुरू किए

फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने गांव भैंसरावली और महमदपुर में 60 लाख की लागत से होने वाले विकास कार्यों की शुरुआत की। जिसमें गांव भैंसरावली में 30 लाख तथा गांव मदमदपुर में भी 30 लाख से विकास होगें। इस अवसर पर विधायक श्री नागर ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के विकास पर उनकी सरकार ज्यादा ध्यान दे रही है।

Rajesh Nagar started development work in Bhainsravali and Mahmadpur

राजेश नागर ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में भारत की आत्मा बसती है। जिसको लेकर भाजपा सरकार पूरी तरह सजग है। हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल निरन्तर देश-प्रदेश की बेहतरी के लिए कार्य कर रहे हैं। हमारी सरकार ने पिछली सरकार के मुकाबले दोगुनी फसल एमएसपी पर खरीदी है। लेकिन यह विपक्ष को हजम नहीं हो रहा है। उन्होंने किसानों की आड़ में सरकार को बदनाम करने की कोशिश की है जिसमें कुछ विदेशी शक्तियों के भी शामिल होने की बात सामने आई है। विपक्ष किसानों की आड़ में देशवासियों को बहकाने, भडकाने की कोशिश कर रहा है। जिसे देश के लोग किसी भी स्थिति में सफल नहीं होने देंगे। विधायक ने सभी से इस मामले को खुली आंखों से देखने की अपील की।

नागर ने गांव के लोगों से उनकी अन्य मांगों की जानकारी ले। इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का ग्रामीणों ने पगड़ी और फूलमालाओं के साथ स्वागत किया। जिस पर नागर ने सभी का धन्यवाद कर अपना सहयोग बनाये रखने की बात कही।

इस अवसर पर भूदत्त शर्मा सरपंच, राम सिंह, तेज सिंह, धनी सरपंच, अशोक पीलवान, भाजपा नेता दयानंद नागर, अमन नागर, मास्टर सतबीर नागर, भीम सिंह, प्रकाश, प्रकाश नंबरदार, अजब सिंह, सतबीर सरपंच बहादरपुर, उमेद सरपंच भुआपुर, अशोक सरपंच रायपुर, अजब सरपंच शाहाबाद, राजबीर नंबरदार, सतीश नागर पंचआदि प्रमुख व्यक्ति मौजूद रहे।

Related posts