एफआईआर करवाने के लिए लड़की से थानेदार बोला पहले डांस करके दिखाओ

कानपुर। उत्तर प्रदेश में एक किशोर लड़की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें लड़की ने आरोप लगाया है कि गोविंद नगर पुलिस स्टेशन के एक इंस्पेक्टर ने उससे एफआईआर दर्ज करने के एवज में डांस करने के लिए कहा। लड़की अपने मकान मालिक के भतीजे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए गई थी।

Police inspector shouted to girl to get an FIR first dance

Kanpur. A video of a teenage girl in Uttar Pradesh has gone viral on social media. In it, the girl has alleged that an inspector of Govind Nagar police station asked her to dance in lieu of filing an FIR. The girl went to register an FIR against her landlord’s nephew.

16 वर्षीय लड़की ने वीडियो में आरोप लगाया कि निरीक्षक ने उसे पुलिस स्टेशन में बुलाया और उसे उसके सामने डांस करने के लिए कहा।

लड़की अपने परिवार के साथ गोविंद नगर के डाबौली पश्चिम क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है।

लड़की का परिवार जागरण पार्टियां करके अपना पेट पालता है।

उन्होंने कहा कि वे मकान मालिक के भतीजे के खिलाफ लड़की से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कराने गए थे। इसके अलावा उन्हें कुछ दिन पहले घर के किराए के हिस्से से जबरन बाहर निकाला गया था।

लड़की की मां ने कहा कि मकान मालकिन का भतीजा आरोपी अनूप यादव 26 जुलाई को उनके घर में घुस गया और उन पर हमला कर दिया।

लड़की की मां ने संवाददाताओं से कहा कि 7 अगस्त की रात को फिर से मेरी बेटी के साथ छेड़छाड़ की गई, जब वह बाजार से घर वापस आ रही थी।

मां ने बताया कि फिर बेटी ने गोविंद नगर के इंस्पेक्टर अनुराग मिश्रा से संपर्क किया, उसने मेरी बेटी से कहा कि पहले मेरे सामने डांस करो तब वह उसकी शिकायत दर्ज करेगा।

गोविंद नगर पुलिस थाना के अधिकारी विकास कुमार पांडेय ने कहा कि एक मकान पर कब्जे को लेकर दोनों पक्षों के बीच पहले से ही विवाद चल रहा था।

पांडे ने आगे कहा, आरोपों में कोई दम नहीं है। प्रथम दृष्टया यह प्रतीत होता है कि लड़की ने पुलिस पर दबाव बनाने के लिए वीडियो वायरल किया है। हालांकि, इस संबंध में एक जांच चल रही है।

 

Related posts