बहन ने नशीली चाकलेट खिलाई, भाई ने ननद से किया रेप

पानीपत। रिश्तों को कलंकित करने वाली एक और खबर सामने आई है। यहां के इसराना थाना क्षेत्र की एक युवती को नशीली चॉकलेट खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और  उसकी अश्लील वीडियो बनाकर युवती को ब्लैकमेल करता रहा। साथ ही इस साजिश में युवती की भाभी भी शामिल है। इस मामले में पुलिस पर भी तीन महीने से कार्रवाई न करने का आरोप लगा है।

Sister fed an intoxicating chocolate, brother raped sister-in-law

Panipat. Another news that has tarnished the relationship has surfaced. A girl from Israna police station area here raped her by feeding her with chocolate chocolate and blackmailing the girl by making her pornographic videos. Also, the woman’s sister-in-law is also involved in this plot. In this case, the police have also been accused of not taking action for three months.

बता दें कि पीडित युवती ने डीएसपी मुख्यालय को शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है। डीएसपी ने इस बारें में बताया कि महिला थाना प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने को कहा गया है।

पीड़ित युवती ने शिकायत में बताया कि तीन साल पहले उसके भाई की करनाल की युवती से शादी हुई थी। 7 दिसंबर 2017 को उसका जन्म दिन था। भाभी ने उसे खाने को चाकलेट दी।

उसके बाद वह कमरे से चली गई। आरोप है कि भाभी के भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाई।

आरोपी की शादी भी हो गई थी। इसके बावजूद वह उसे धमकी देता रहा कि वीडियो वायरल कर देगा। उसे होटल में बुलाया और दुष्कर्म किया।

आरोपी ने अश्लील वीडियो भाई को भेज दी थी जिसके बाद युवती ने भाई को घटना से अवगत कराया।

बता दें कि भाभी ने करनाल में उसके भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। वहीं अभी तक पुलिस आरोपियों को पकड़ नहीं पायी है।

 

Related posts