तिकोना पार्क ऑटो मार्केट में तोड़फोड़ का नोटिस, व्यापारी सीमा त्रिखा से मिले

फरीदाबाद। तिकोना पार्क ऑटो मार्किट के प्रधान देविंदर रतड़ा ने शनिवार को दुकानदारों के साथ बड़खल विधायका सीमा त्रिखा के साथ मुलाकात की। दुकानदारों ने विधायका को बताया कि नगर निगम ने लीज की अवैध रूप से बनी दुकानों को तोड़ने का 15 सितम्बर का नोटिस दिया था। जबकि कम्प्लेक्स ने उन्हें यह दुकानें 99 साल की लीज पर दी थीं।

Tikona Park auto market notice of demolition, traders met Seema Trikha

Faridabad. Devinder Ratra, the head of Tikona Park Auto Market met with shopkeepers Seema Trikha on Saturday. The shopkeepers told the legislature that the Municipal Corporation had given a notice of September 15 to break the illegal lease shops. While the complex gave them these shops on a 99-year lease.

उन्होंने बताया कि नगर निगम ने उन्हें अवैध तरीके से बनाने का नोटिस दिया था कि वे 7 दिनों में अपना अवैध निर्माण हटा लंे। इस पर दुकानदारों ने  नगर निगम के ज्वॉइंट कमिश्नर प्रशांत अटकन से मुलाकात की थी और उन्हें नोटिस के बारे में अवगत कराया था।

दुकानदारों को जॉइंट कमिश्नर ने आश्वाशन दिया था कि वह किसी की दुकान नहीं तोडना चाहते, लेकिन जिस तरह निगम ने तिकोना पार्क की लीज की दुकानों को जिस भी तरह दिया था, वह उस तरह से अपनी दुकान को कर लें या फिर उन दुकानों को फ्री होल्ड करवा लें।

इस पर विधायका सीमा त्रिखा ने सभी दुकानदारों को आश्वाशन दिया है कि वह किसी भी सूरत में दुकानों को नहीं तोड़ने देंगी।

उन्होंने कहा कि वह हरियाणा के मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगी और उनके समक्ष यह मामला रखेंगी और ऐसी पॉलिसी हो, जिससे दुकानदार कम पैसों में अपनी दुकान फ्री होल्ड करवा सकें।

उन्होंने कहा कि वह जल्द ही नगर निगम कमिश्नर यश गर्ग से भी मुलाकात करेंगी, जिससे दुकानदारों को मदद मिल सके।

इस मौके पर हनीफ खान, सतीश खत्री, किशन लाल, निसार अहमद, योगराज भगत, राज कुमार, दीनू खान, शकील खान, सन्नी भाटिया, नरेश यादव, तुलसी दास कथूरिया आदि दुकानदार मौजूद थे।

Related posts