हरियाणाः सांसद पुत्र से किसानों ने मंगवाई माफी, जानें क्यों

करनाल। किसानों का तीन कृषि कानूनों के खिलाफ अब विरोध बढ़ता जा रहा है। प्रदेश ही नहीं देश के कई इलाकों में अब विरोध प्रदर्शन भी तेज हो रहे हैं। आज हरियाणा में भाजपा की तरफ से कई जगहों पर उपवास कार्यक्रम भी रखे गए थे। इधर करनाल में भाजपा सांसद संजय भाटिया के बेटे को भी विरोध का सामना करना पड़ा।

Haryana: Farmers apologize to MP’s son, know why

Karnal. The farmers’ protest against the three agricultural laws is increasing now. Protests are also intensifying not only in the state but also in many areas of the country. Today, fasting programs were also organized by the BJP in many places in Haryana. Here in Karnal, BJP MP Sanjay Bhatia’s son also faced opposition.

करनाल लोकसभा से सांसद संजय भाटिया के बेटे को असंध के पास किसानों ने काले झंडे दिखाए। इस दौरान किसानों ने सांसद के बेटे को घेर लिया और माफी मंगवाई गई।

बता दें कि शनिवार को संजय भाटिया के बेटे चांद भाटिया का असंध में एक समाजिक कार्यक्रम के तहत युवाओं को हेलमेट बांटने का कार्यक्रम था।

ये कार्यक्रम असन्ध के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में था, लेकिन किसान नेताओं ने चेतावनी दे दी थी कि चांद भाटिया वहां आते हैं, तो उनका विरोध किया जाएगा।

विरोध कार्यक्रम के तहत सुबह नौ बजे ही किसान असन्ध के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के बाहर धरने पर बैठ गए, लेकिन तभी उन्हें पता चला कि चांद भाटिया कहीं और कार्यक्रम कर रहे हैं।

इसके बाद सैकड़ों किसान उस और कूच कर गए और गाड़ी में बैठे चांद भाटिया का घेराव कर दिया। इस दौरान सरकार और सांसद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और काले झंडे दिखाए गए।

मौके पर पंहुचे थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने किसानों को शांत करने का प्रयास किया, लेकिन किसान चांद भाटिया से माफी मांगने पर अड़े रहे।

आखिरकार तकरीबन 20 मिनट के घेराव के बाद चांद भाटिया गाड़ी से बाहर आए और अपनी बात रखने की कोशिश की, लेकिन किसान नेताओं ने उनसे माफी मांगवा कर ही दम लिया।

विरोध कर रहे किसानों का कहना है कि चांद भाटिया को पहले ही चेतावनी दी गई थी कि उनका असंध पहुंचने पर विरोध किया जाएगा, लेकिन चांद भाटिया ने उनके चकमा देते हुए अपना कार्यक्रम किसी और जगह कर लिया। जिससे वो नाराज थे।

Related posts