राखी पर कांग्रेस सरकार का तोहफा खट्टर सरकार ने क्यों छीनाः हुड्डा

चंडीगढ़। रक्षाबंधन के दिन हरियाणा में चलने वाली फ्री बस सेवा को बंद करने का प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने विरोध किया है। उन्होंने कहा कि सरकार को फ्री बस सेवा बंद करने की बजाय अधिक बसें चलाकर माता और बहनों को राहत देनी चाहिए।

Why did the Khattar government take away the gift of the Congress government on Rakhi: Hooda

Chandigarh. The state’s former Chief Minister and Leader of Opposition, Bhupendra Singh Hooda, has opposed the closure of the free bus service running in Haryana on the day of Rakshabandhan. He said that instead of stopping the free bus service, the government should give relief to mothers and sisters by running more buses.

गौरतलब है कि हरियाणा में रक्षा बंधन के दिन महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा को बंद किए जाने के बाद से ही राजनीति गरमाई हुई है।

रक्षा बंधन से एक दिन पहले नेता प्रतिपक्ष भूपिंदर सिंह हुड्डा ने खट्टर सरकार के फैसले का विरोध किया है।
भूपिंदर सिंह हुड्डा ने मांग की है कि सरकार रक्षा बंधन के दिन महिलाओं के लिए मुफ्त बस सेवा को बंद करने की बजाए अधिक बसे चलाए।

पूर्व मुख्य मंत्री ने कहा कि रक्षा बंधन पर उनकी सरकार ने महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा का तोहफा दिया था।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान हरियाणा रोडवेज से दूसरे राज्यों तक का सफर तय करने पर भी रक्षाबंधन वाले दिन महिलाओं से किराया नहीं लिया जाता था, लेकिन प्रदेश की खट्टर सरकार ने इसे बंद कर दिया है।

उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि मौजूदा सरकार को हमारे कार्यकाल में शुरू हुई योजनाओं को बंद करने की बजाय, जनहित में नई योजनाएं चलाने पर जोर देना चाहिए।

Related posts