सीएम साहब को बताएंगे ग्रामीणों के मन की बातः राजेश नागर

फरीदाबाद। तिगांव के भाजपा विधायक राजेश नागर ने कहा कि ग्रामीणों के मन की बात से सीएम साहब को जरूर अवगत कराएंगे और वे अच्छा ही निर्णय करेंगे।

Will tell CM Saheb all the points of villagers : Rajesh Nagar

Faridabad. BJP MLA Rajesh Nagar of Tigaon said that the villagers will definitely inform the CM about the matter of mind and they will take a good decision.

भाजपा विधायक राजेश नागर से मिलने आए ग्रामीणों ने उन्हें ज्ञापन सौंपा।

राज्य सरकार द्वारा हाल ही में फरीदाबाद के 26 गांवों को नगर निगम में शामिल करने की प्रक्रिया प्रारंभ की गई है, जिसका कुछ जगहों पर ग्रामीण विरोध कर रहे हैं।

ऐसे ही कुछ ग्रामीणों ने आज भाजपा विधायक राजेश नागर से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में उनके गांवों को नगर निगम में शामिल न करने की अपील की गई है।

सरपंच एसोसिएशन के जिला प्रधान महीपाल आर्य सरपंच मिर्जापुर के नेतृत्व में आए ग्रामीणों ने राजेश नागर को बताया कि उनके गांव खुशहाल हैं और वह नगर निगम में शामिल नहीं होना चाहते हैं।

उन्होंने कहा आशंका है कि नगर निगम में शामिल कर वास्तव में हमारी पंचायती जमीनें व कोष को लूटने का प्रयास किया जाएगा, क्योंकि पूर्व में नगर निगम में शामिल किए गए गांवों के साथ भी ऐसा ही हुआ है। इसलिए हम अपने जीवन को नारकीय स्थिति में नहीं ले जाना चाहते हैं।

आर्य ने बताया कि ग्रामीणों ने पहले बडौली और खेड़ी गांव में बैठक कर आम राय बनाई, जिसके बाद वह विधायक नागर के यहां बात रखने पहुंचे हैं।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि वह ग्रामीणों की समस्त भावनाओं से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को अवगत करवाएंगे और हमें उम्मीद है कि जो भी निर्णय होगा, वो सभी के हित में होगा।

नागर ने कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ-सबका विकास पर काम कर रही है। हमारी सरकार में किसानों और ग्रामीणों पर सबसे ज्यादा जोर दिया गया है। आज गांवों में पहले से अधिक बिजली और किसानों को पहले से अधिक सुविधाएं देने की योजनाएं लाए हैं। जिसका लाभ लाखों परिवारों ने उठाया है।

इस अवसर पर लोकेश पंडित, अशोक सरपंच बडौली, मोहन डागर जिला पार्षद, सुरजीत अधाना जिला पार्षद, सुंदर कपासिया मुझेडी, राजकुमार सैनी, जगदीश खलीफा पंच मिर्जापुर, रामकुमार पंच मिर्जापुर आदि अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

Related posts