आम आदमी पार्टी की युवा विंग जन सम्पर्क अभियान चलाएगी: दीपक जैन

फरीदाबाद। आम आदमी पार्टी जिला पंचायत, नगर निगमों, परिषदों के चुनाव लड़ेगी और इसके लिए सभी विधानसभा क्षेत्रों, वार्डों एवं गांवों में आम आदमी पार्टी की युवा विंग जाकर सम्पर्क अभियान चलाएगी और ज्यादा से ज्यादा युवाओं को पार्टी से जोडने का काम करेगी। यह वक्तव्य आम आदमी पार्टी के युवा विंग के अध्यक्ष दीपक जैन ने गुडगांव-बडखल रोड स्थित जिला कार्यालय में आयोजित प्रैसवार्ता को सम्बोधित करते हुए कहे।

Aam Aadmi Party’s youth wing will run public relations campaign: Deepak Jain

जैन ने कहा कि युवा साथियों की भागीदारी पार्टी में सुनिश्चित की जाएंगी और प्रदेश के युवाओं की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार देने में पूरी तरह नाकाम रही है, इसका नुकसान युवाओं को उठाना पड़ रहा है। आज प्रदेश का युवा काम-धंधे एवं रोजगार के अभाव में गलत दिशा में जा रहा है।

दीपक जैन ने जहां युवाओं का मुद्दा उठाया, वहीं महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी सरकार पर सवाल खड़े किए।

उन्होंने कहा कि बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान का दावा करने वाले भाजपा सरकार में महिलाएं पूरी तरह असुरक्षित हैं।

युवा विंग के मार्गदर्शक मनीष गोयल ने किसान बिल को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी और भाजपा के नेता आज किसानों को आन्दोलनवादी, कभी खालिस्तानी तो कभी उग्रवादी कहकर सम्बोधित कर रहे हैं। इससे बड़ी किसानों की तौहीन क्या हो सकती है। किसान हमारे देश का अन्नदाता है और आज 75 से अधिक दिन हो गए हैं, उनको सड़कों पर बैठे। मगर, भाजपा की मोदी सरकार उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए अपनी जिद्द पर अड़ी हुई है।

उन्होंने मोदी सरकार से मांग की, कि किसानों के हित मे इन काले कानूनों को वापिस लें और एमएसपी पर कानून बनाकर लागू किया जाए।

प्रैसवार्ता में जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि आम आदमी पार्टी की युवा विंग संसद से लेकर सड़क तक जनहित के मुद्दों को उठाएगी। प्राईवेट स्कूलों की लूट, अस्पतालों की लूट, नगर निगम, बिजली विभाग, पुलिस विभाग सहित अनेक महकमों में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाएगी और युवाओं की टीम खड़ी निगम व पंचायत के चुनावों में अधिक से अधिक उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी।

इस मौके पर हरियाणा साउथ विंग के अध्यक्ष नीरज यादव, जोन के उपाध्यक्ष भानू प्रताप शर्मा, जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना, मनीष गोयल यूथ विंग के मार्गदर्शक, निशांत गुप्ता को-ऑब्जर्वर, संगठन मंत्री विनोद भाटी, फरीदाबाद जिला युवा अध्यक्ष राहुल बैसला, वाई एन चौधरी, रवि भिलवारे, जोगिन्दर चंदीला आदि मौजूद थे।

 

Related posts