कुमारी सैलजा ने जताया भगवान देवी के निधन पर शोक

 

फरीदाबाद। प्रदेश के पूर्व मंत्री गजराज बहादुर नागर की धर्मपत्नी एवं तिगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व विधायक ललित नागर की ताई भगवान देवी के निधन पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा कुमारी सैलजा शोक प्रकट करने उनके निवास स्थान सेक्टर-16ए में पहुंची, जहां उन्होंने भगवान देवी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए नागर परिवार को ढांढस बंधाया।

Kumari Selja expressed grief over the demise of Bhagwan Devi

कुमारी सैलजा ने कहा कि जीवन-मरण सृष्टि का नियम है, जिसने इस संसार में जन्म लिया है, उसकी मृत्यु निश्चित है और एक दिन हम सभी को इस संसार से जाना है। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते है, जो अपने जीवन काल में समाजसेवा एवं परोपकारी कार्यो के लिए सदैव लोगों के दिलों में बस जाते है। भगवान देवी भी ऐसी ही परोपकारी आत्माओं में से एक थी, जिन्होंने सदैव समाजसेवा को महत्व दिया और यही कारण है कि आज नागर परिवार समाजसेवा में अपनी एक अलग पहचान बना चुका है।

उन्होंने पूर्वमंत्री गजराज बहादुर का जिक्र करते हुए कहा कि वह प्रतिभा के धनी थे और दो-दो सरकारों में मंत्री बने और उन्होंने सदैव अपना जीवन समाजसेवा के लिए समर्पित कर दिया और राजनीति में भी उन्होंने लोगों के हितों के लिए कार्य किए, यही कारण है कि आज नागर परिवार उनके पदचिन्हों पर चलते हुए राजनीति व समाजसेवा में अपनी अह्म भागीदारी निभा रहा है।

गुर्जर और शर्मा ने भी शोक जताया

इससे पूर्व फरीदाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर व हरियाणा के कैबिनेट मंत्री पं. मूलचंद शर्मा सहित शहर के अनेक लोगों ने भगवान देवी के निधन पर उनके निवास पर पहुंचकर शोक जताते हुए उनके चित्र पर पुष्प अर्पित किए।

इस मौके पर एनआईटी क्षेत्र के विधायक नीरज शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़, योगेश ढींगड़ा, पं. योगेश गौड़, बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मनोज अग्रवाल, अधिवक्ता सुभाष कौशिक, कांग्रेस ओबीसी सैल के प्रदेश चेयरमैन ललित भड़ाना, राकेश भड़ाना, सुरेंद्र बबली, चुन्नू राजपूत, राजन ओझा, नीरज गुप्ता, डा. एस.एल. शर्मा, बलजीत कौशिक, अनिल कुमार, गुलशन बगगा, ज्ञानचंद आहुजा, आजाद भड़ाना, विजय कौशिक, रिंकू चंदीला, भारत अरोड़ा, अशोक रावल, बाबूलाल रवि, विनय भाटी, प्रियंका भारद्वाज कक्कड़, संजय सोलंकी, बिजेंद्र मावी, रणवीर चंदीला सहित अनेकों लोगों ने भगवान देवी को श्रद्धांजलि अर्पित कर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की।

Related posts