चरणजीत कौर बनी जिला टॉपर, बलजीत कौशिक ने कराया मुंह मीठा

फरीदाबाद। एनएच5 निवासी चरणजीत कौर ने सीबीएसई बारहवीं की परीक्षा में 98.8 प्रतिशत अंक हासिल कर कॉमर्स विद मैथ में फरीदाबाद में टॉप किया है। सैक्टर-15ए स्थित विद्या मंदिर स्कूल में पढऩे वाली चरणजीत कौर को बधाई देने हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं फरीदाबाद के पूर्व विधायक आनंद कौशिक के भाई बलजीत कौशिक उनके निवास पर पहुंचे और उसका मुंह मीठा कराया।

Charanjit Kaur become district topper, Baljeet Kaushik make her mouth sweet

उन्होंने चरणजीत कौर की माता उषा भाटिया को भी बेटी की इस स्वर्णिम सफलता के लिए बधाई दी।
ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉक्टर सौरभ शर्मा, एल.एम. मित्तल, स्कूल प्रबंधन समिति के दिलीप भाटिया, राजन कौशिक एवं बबलू चौधरी ने भी चरणजीत कौर को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
बलजीत कौशिक ने कहा कि लड़कियों ने हमेशा की तरह इस बार भी फरीदाबाद का नाम रोशन किया है, हमें अपनी बेटियों पर गर्व है। बेेटी चरणजीत कौर ने अपनी मेहनत और अथक प्रयासों से यह साबित कर दिया है कि अगर दिल में जज्बा हो, तो कोई बाधा आपकी सफलता में बाधक नहीं बन सकती।
बचपन में ही पिता का साया उठ जाने के बाद चरणजीत कौर ने अपनी पढ़ाई पर फोकस किया और आज उसी का परिणाम है कि उसने फरीदाबाद में टॉप स्थान हासिल किया है। चरणजीत कौर की सफलता में उनकी माताश्री उषा भाटिया का विशेष योगदान है।

Related posts