कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने किया बाबा रामकेवल के धरने का समर्थन

फरीदाबाद। शहर की सबसे बदहाल प्याली-हार्डवेयर सडक निर्माण की मांग को लेकर अनशनकारी बाबा रामकेवल का धरना आज 12वें दिन में प्रवेश कर गया। आज क्रमिक अनशन पर समाजसेवी तथा हरियाणा कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ तथा भगवानदास डूडेजा, राकेश कुमार रक्कू ने बैठकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Congress state spokesperson Sumit Gaur supported Baba Ramkeval’s dharna

धरनास्थल पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सुमित गौड़ और अनशनकारी बाबा रामकेवल ने कहा कि निगम अधिकारियों को सडक बनाने के लिए रूचि दिखानी चाहिए और जल्द से जल्द टैंडर प्रक्रिया पूर्ण करनी चाहिए, ताकि इस खूनी सडक का निर्माण हो सकें।

उन्होंने कहा कि रोजाना धरना स्थल पर लोगों आकर अपना जन समर्थन दे रहे है और इस सडक से गुजरने वाले सभी लोगों से अनुरोध किया है कि वह सडक बनवाने के लिए निगम पार्षदों, जनप्रतिनिधियों से गुहार लगाए की वह इस सडक की सुध लें और निगम प्रशासन पर दवाब बनाए।

अनशन पर बैठे सुमित गौड़, भगवान दास डूडेजा, राकेश उर्फ रक्कू, नरेश शर्मा, स. प्रीतपाल सिंह, राममेहर प्रधान, अभिषेक गोस्वामी एक्टिविस्ट ने कहा कि आज धरने का 12वां दिन है, लेकिन निगम के नकारा अधिकारी धरना दे रहे बाबा रामकेवल से मिलने भी नहीं आए।

उन्होंने जिला उपायुक्त एवं नगर निगम आयुक्त डा. यशपाल यादव से मांग की है कि वह धरनास्थल पर आकर सडक निर्माण की वस्तुस्थिति से लोगों को अवगत कराए।

आज के इस धरने में सरदार प्रीतपाल सिंह, नरेश शर्मा, प्रमोद भड़ाना, सरदार कुलदीप सिंह, शबनम नरेश शर्मा, नरेंद्र भाटिया, गुलशन, दीपक त्रिपाठी, साहिल मग्गू, सतीश चोपड़ा, काले सलूजा आदि विशेष रूप से मौजूद थे।

Related posts