किसानों के समर्थन में कांग्रेसियों ने हार्न बजाए

फरीदाबाद। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा कु. शैलजा जी के निर्देशानुसार किसान आन्दोलन के चक्का जाम के समर्थन में फरीदाबाद के दशहरा मैदान में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक के नेतृत्व में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गाड़ियों के हॉर्न बजाकर समर्थन दिया।

Congressmen played horns in support of farmers

बलजीत कौशिक ने कहा कि भारत एक कृषि प्रधान देश है। आज भी 70 प्रतिशत से ज्यादा जनता कृषि क्षेत्र पर निर्भर है और कृषि क्षेत्र  लगभग 50 प्रतिशत आबादी को एम्पलॉयमेंट भी देता है। आज हमारा देश का किसान अपनी मांगों को लेकर जो तीन काले कानून भारतीय जनता पार्टी ने पास किए हैं, उनको खारिज करने की मांग को लेकर धरने पर बैठा है। सरकार से मांग है कि इन तीनों को तीनों काले कानूनों को रद्द किया जाए।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार इन किसानों के आंदोलन को विफल करने के लिए प्रयास कर रही है, लेकिन यह अब जन आंदोलन बन चुका है और अब जनता की आवाज को दबाया नही जा सकता है।

इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी अनीश पाल, अशोक रावल, योगेश ढींगरा पूर्व पार्षद, अश्वनी कौशिक, संजय सोलंकी, विनोद कौशिक, सतवीर डागर, एलएन मित्तल, प्रेम धीमान, दानिश, सीएल भारद्वाज, सोनू सलूजा, जय भगवान भारद्वाज, महेंद्र यादव मेहरचंद शर्मा, रविन्द्र यादव, देवीराम, अवध किशोर, मोहित अरोड़ा, जान मोहम्मद आदि मौजूद थे।

Related posts