फरीदाबादः फुटपाथ पर सोने के लिए की हत्या, 2 गिरफ्तार

फरीदाबाद। नगरीय जीवन में मानवीय संवेदनाओं का कचूमर निकल गया। लोग छोटी-छोटी बातों के लिए खून-खराबे पर उतर आते हैं। यहां ओल्ड फरीदाबाद चौक के फुटपाथ पर सोने के स्थान के विवाद में कुछ लोगों ने एक नेपाल युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने इस आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Faridabad: Killed for sleeping on footpath, 2 arrested

Faridabad. In the city life, the humiliation of human sensibilities was removed. People come to blood and blood for small things. Some people killed a Nepali youth in a dispute over sleeping place on the footpath of Old Faridabad Chowk here. Police arrested 2 people on this charge.

थाना पुलिस सेक्टर 17 ने 3-4 अगस्त 2020 की रात को हरी नेपाली नाम के व्यक्ति की हत्या के मामले को सुलझाते हुए 2 आरोपीयों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

एसीपी धारणा यादव ने बताया कि थाना सेक्टर 17 पुलिस की टीम ने आरोपी विनोद, निवासी पलवल, लक्ष्मी नारायण निवासी छत्तीसगढ़, को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि दिनांक 3-4 अगस्त 2020 की मध्यम रात्रि को को आरोपी विनोद और लक्ष्मी नारायण, अपने एक अन्य साथी संजय उर्फ टोटा के साथ ओल्ड चौक के रेन बसेरा के पास फुटपाथ पर सो रहे थे।

रात करीब 11.30 बजे उनके पास मृतक हरि नेपाली आया और आरोपी विनोद से कहने लगा कि यहां से खड़ा हो, यहां पर वह सोएगा।

विनोद के नहीं उठने पर हरी नेपाली उसको गाली देने लगा।

इतनी देर में साथ में सोए हुए लक्ष्मी नारायण और संजय उर्फ टोटा भी नींद से जग गए और तीनों ने मिलकर मृतक हरि नेपाली के ऊपर डंडों और ईंट-पत्थर से हमला कर दिया।

काफी चोट लगने के बाद मृतक हरि नेपाली निवासी नेपाल को तीनों आरोपीयों ने ऑटो की सहायता से ओल्ड मेट्रो स्टेशन के आगे ले जा कर फेंक दिया था।

वहां से गुजर रहे सनी नाम के व्यक्ति ने देखा कि एक व्यक्ति ओल्ड मेट्रो स्टेशन के पास पंचर की दुकान के पास घायल अवस्था में पड़ा हुआ है।

सनी ने अपने बाइक पर सवार अन्य साथी इंदर की मदद से व्यक्ति को देख,ा तो सनी ने बताया कि यह फ्रेंड्स कॉलोनी निवासी हरि नेपाली था।

सनी ने अपने दोस्त इंदर की सहायता से हरि नेपाली को उठाया और अपनी बाइक पर बैठा कर बीके अस्पताल लेकर आए।

हरी नेपाली के थोड़े होश में आने पर उसने बताया कि विनोद, लक्ष्मी नारायण, संजय ने उसे बहुत बुरी तरीके से पीटा है।
दौराने उपचार हरि नेपाली की मृत्यु हो गई थी।

थाना सेक्टर 17 पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

एसएचओ सेक्टर 17 और उनकी टीम ने हत्या के मामले में शामिल उपरोक्त दो आरोपियों विनोद और लक्ष्मी नारायण को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर बाटा चौक से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई।

आरोपियों को आज अदालत में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

आरोपियों के एक अन्य साथी संजय को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Related posts