किसी के बहकावे में न आएं किसान: राजेश नागर

फरीदाबाद। किसान भाइयों के नाम पर कुछ नकारात्मक ताकतें समाज को बहकाने का काम कर रही हैं। मैं किसान भाइयों, उनके परिजनों और उनसे किसी भी प्रकार जुड़े व्यक्तियों से अपील करता हूं कि वह किसी प्रकार के बहकावे में न आएं। केंद्र की सरकार किसान का बुरा कर ही नहीं सकती है। यह बात विधायक राजेश नागर ने आज बहादुरपुर में 40 लाख रुपये से अधिक कीमत के विकास कार्यों का शिलान्यास करते हुए कही।

Farmers should not be influenced by anyone: Rajesh Nagar

विधायक ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी अनेक बार कह चुके हैं कि किसान को वह अन्नदाता मानते हैं और अन्नदाता के जीवन को और संपन्न बनाने के लिए वह निरंतर काम कर रहे हैं। केंद्र की सरकार खुले मन से किसानों से बात कर रही है। किसी प्रकार की कोई जोर जबरदस्ती नहीं की जा रही है। लेकिन विपक्ष और कुछ देशविरोधी ताकतें किसानों की आड़ में अपने मंसूबे पूरा करना चाहती हैं। जिसे किसी भी कीमत पर पूरा नहीं होने दिया जाएगा। इस मसले पर पूरा देश एकजुट है।

विधायक राजेश नागर ने गांव बहादुरपुर पहुंचने पर स्थानीय निवासियों का उन्हें विधानसभा पहुंचाने पर धन्यवाद किया और विकास कार्यों का शिलान्यास किया। जिसमें बहादुरपुर से कौराली, बदरौला, मंधावली और चांदपुर जाने वाली सडकों का निर्माण भी शामिल था। उन्होंने मौके पर ही लोगों से अन्य मांगों के बारे में भी जानकारी लेकर जल्द ही सभी को पूरा करने की बात कही।

इस अवसर पर रामगोपाल शर्मा, दयाराम मास्टर, जिले सिंह, सरपंच सतबीर, विक्रांत कौशिक, अशोक कुमार, नरेंद्र मेंबर, बिजेंद्र नम्बरदार, अजब सिंह चंदीला, तेज सिंह अधाना, अशोक सरपंच, कौराली सरपंच सुरेंद्र आदि मौजूद रहे।

Related posts