हरियाणाः पंजाबी लड़कियां बुलाकर सैक्स रैकेट चलाती थी होटल मालकिन

हिसार। यहां के नारनौंद इलाके के बास में स्थित एक होटल में पुलिस की टीम ने छापेमारी कर देह व्यापार के अड्डे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने होटल संचालिका समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद जेल भेज दिया है।

Haryana: Hotel Mistress used to run Sex racket by calling Punjabi girls

 

Hisar. The police team raided a hotel in Bas in Narnaund area and exposed the body of the trade. Police arrested eight people, including the hotel operator. The police presented all the accused in the court, after which they have been sent to jail.

पुलिस डीएसपी विनोद शंकर की टीम को होटल में अवैध रुप से देह व्यापार का रैकेट चलाने की सूचना मिल रही थी, जिसके बाद शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर टीम बनाई गई और होटल में तय योजना के तहत छापेमारी की गई।

पुलिस की टीम ने होटल में एक बोगस ग्राहक को भेजा और जब पूरी बात हो गई तो उसके बाद पुलिस की टीम ने इशारा मिलते ही रेड मार दी। पुलिस की टीम को दो अलग-अलग कमरों से दो युवक और दो युवतियां मिली।

पुलिस को होटल से काउंटर पर बैठी होटल संचालिका के अलावा शमशेर, रामू और विनोद को गिरफ्तार किया है। हिसार के आसपास के ही दो युवक कमरों में मिले, वहीं युवतियां पंजाब की रहने वाली है।

Related posts