अपनी बहन का सुहाग उजाड़ने वाला आरोपी इमरान गिरफ्तार

फरीदाबाद। पुलिस ने घरेलू विवाद में अपने जीजा की हत्या करने के मामले में आरोपी इमरान खान को गिरफ्तार किया है।

Imran arrested for destroying his sister’s fragrance

Faridabad. Police have arrested one of the accused Imran Khan for murdering his brother-in-law in a domestic dispute.

सहायक पुलिस आयुक्त मुख्याल्य ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी इमरान खान सीही गांव का रहने वाला है, जो करीब 6 साल पहले सीही गाँव से अपनी सारी सम्पति बेचकर गाजियाबाद रहने चला गया था। वह करीब 1 महीने पहले वापिस डबुआ कॉलोनी अपनी बहन और जीजा के पास रहने के लिए आया था।

आरोपी इमरान का जीजा लियाकत कारपेंटर का काम करता था, परन्तु आमदनी बहुत कम थी। आरोपी और उसका जीजा का किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। कई बार आरोपी के जीजा ने आरोपी इमरान को गालियां दीं और उस पर हाथ भी उठाया, जिसके पश्चात् आरोपी अपने जीजा से रंजिश रखने लग गया।

5 अक्टूबर की सुबह आरोपी इमरान काम की तलाश में लेबर चौक पर चला गया, उसके पीछे उसका जीजा भी लेबर चौक पर पहुँच गया और वहां पर दोनों में झगड़ा हो गया, जो बाद में मारपीट में बदल गया। मारपीट के पश्चात् आरोपी इमरान अपने जीजा के घर आ गया और कुछ समय पश्चात् शाम को वापिस घर से बाहर गया, तो उसका जीजा उसे डबुआ कॉलोनी में मणी की टाल पर मिल गया, जहाँ उसने अपने जीजा को पीटा और पीटता हुआ मोहन डेरी पर ले गया। वहां से फिर वह अपने जीजा को उत्तम नगर में शमशान घाट के पीछे खाली मैदान में ले गया और वहां पर आरोपी ने अपने जीजा के सिर में इंट से 5-6 बार किए। इससे उसके जीजा की मृत्यु हो गई। अपने जीजा की हत्या के पश्चात् आरोपी वहां से फरार हो गया।

आरोपी पर हत्या की धारा के तहत थाना डबुआ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। क्राइम ब्रांच प्रभारी अनिल कुमार ने अपनी टीम के सदस्यों के सदस्यों सहित जमीनी तौर पर तहकीकात करते हुए इमरान की तलाश आरम्भ कर दी।

इमरान के पुराने फोटो को काफी लोगों को दिखाकर पूछताछ की गई और जब ओल्ड फरीदाबाद में लेबर चौक पर मौजूद लोगों को यह फोटो दिखाया गया, तो पता चला कि वह यहां पर मजदूरी का काम करता है। 18 अक्टूबर को जब आरोपी सुबह काम करने के लिए लेबर चौक पर आया, तो क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी को गिरफ्तार करके 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया, जिसमंे उससे वारदात में प्रयोग खून से सने कपड़े व ईंट बरामद की गई। आरोपी को आज अदालत में पेश करके जेल भेजा।

 

Related posts