जीवा स्कूलः शत-प्रतिशत रहा दसवीं एवं बारहवीं का परिणाम

फरीदाबाद। सेक्टर 21बी स्थित जीवा पब्लिक स्कूल में आज दसवीं तथा बारहवीं कक्षा का बोर्ड का परिणाम घोषित हुआ, जिसमें जीवा के छात्रों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। जीवा पब्लिक स्कूल फरीदाबाद का एक उच्च कोटि का आईसीएस ई0 स्कूल है तथा शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण स्थान रखता है। स्कूल के सभी बोर्ड छात्रों ने उत्कृष्ट अंक प्राप्त कर जिले में जीवा पब्लिक स्कूल का नाम रोशन किया है।

Jeeva School: 100% result of class 10th and 12th

स्कूल में कक्षा बारहवीं एवं दसवीं के कुल मिलाकर 137 छात्रों ने बोर्ड की परीक्षा दी, जिसमें कक्षा बारहवीं में कुल 59 छात्र परीक्षा में उत्तीर्ण हुए। 26 छात्र विज्ञान संकाय से, 33 छात्र वाणिज्य संकाय से, 10 छात्र कला संकाय से उत्तीर्ण हुए। कक्षा दसवीं से कुल 78 छात्र परीक्षा में उत्तीर्ण हुए।

दसवीं कक्षा के ओवरऑल टॉपर निश्चय कथूरिया, नित्या अहूजा एवं आकांक्षा चौधरी हैं। बारहवीं कक्षा के ओवरऑल टॉपर धनिष्ठा वर्मा, मोनालिसा झा, दीक्षा फागना हैं।

बारहवीं में साइंस टॉपर में मोनालिसा झा के 95 प्रतिशत, निकिता सिंह रावत के 93 प्रतिशत, राहुल शर्मा के 93 प्रतिशत, जाह्नवी के 92 प्रतिशत अंक हैं। दसवीं में साइंस टॉपर में निश्चय कथूरिया 97 प्रतिशत, आकांक्षा चौधरी 97 प्रतिशत, तूषार जवाने 96 प्रतिशत, नॉयल जॉनसन 93 प्रतिशत अंक हैं। बारहवीं में कामर्स के टॉपर धनिष्ठा वर्मा 96 प्रतिशत, आयुषी गुप्ता 93 प्रतिशत, हरप्रीत 93 प्रतिशत  और दसवीं के

कामर्स के टॉपर ईशा चौधरी 98 प्रतिशत, नित्या अहूजा 97 प्रतिशत, समृद्धि उपाध्याय 94 प्रतिशत हैं।

इस अवसर पर स्कूल के अध्यक्ष ऋषिपाल चौहान एवं उपाध्यक्ष चंद्रलता चौहान ने संदेश देते हुए सभी बोर्ड के छात्रों को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए बधाई दी।

विद्यालय की प्रधानाचार्य अपर्णा शर्मा इस अवसर पर उपस्थित रहीं। अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष ने प्रधानाचार्या, छात्रों एवं अध्यापकों को इस शैक्षणिक उपलब्धि के लिए बधाई दी। वे अपने छात्रों की सफलता पर प्रसन्न हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि छात्रों ने भी विद्यालय के सिद्धान्तों को अपनाया एवं सफलता का आधार बनाया, यह एक महत्वपूर्ण विषय है। इसके लिए अभिभावक भी बधाई के पात्र हैं।

Related posts

Leave a Comment