विधायक नयनपाल रावत ने त्रिवेणी का पौधा लगाकर दी पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि

फरीदाबाद। देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की दूसरी पुण्यतिथि के अवसर पर हरियाणा भंडारण निगम के चेयरमैन एवं पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत ने गांव चंदावली के मैदान में त्रिवेणी का पौधा लगाकर स्व. वाजपेयी को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

MLA pays tribute to former Prime Minister by planting Triveni’s sapling

विधायक नयनपाल रावत ने कहा कि आज उनकी पुण्यतिथि पर 500 पौधे रोपे जाएंगे, जिनकी पेड़ बनने तक देखभाल भी की जाएगी।

रावत ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी एक ऐसी शख्सियत थे, जो हर दिल अजीज थे, चाहे सत्तापक्ष हो या विपक्षी वे सभी के लिए प्रिय थे। उन्होंने कहा कि उनकी राजनीतिक कार्यकाल स्वर्णिंम काल था, उनके कुशल नेतृत्व में भारत मजबूती के साथ उभरा और उनके द्वारा चलाई गई ऐसी कई योजनाएं है, जिनके लिए वह सदैव याद रखे जाएंगे।

विधायक रावत ने कहा कि जिस प्रकार से मौजूदा समय में प्रदूषण का स्तर निरंतर बढ़ रहा है, उसे अधिक से अधिक पौधे लगाकर ही स्वच्छ रखा जा सकता है, इसलिए हम सभी का दायित्व बनता है कि हम सभी एक-एक पौधा लगाएं और उसकी पूरी देखभाल करें।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने यह सप्ताह पौधारोपण के लिए चिन्हित किया हुआ है, जिसके चलते पूरे प्रदेश में पौधारोपण का कार्यक्रम जोरशोर से चल रहा है।

उन्होंने उपस्थितजनों से आह्वान किया कि वह अपने गांव, कस्बे, गली मोहल्लों में अधिक से अधिक पौधे लगाकर पर्यावरण को शुद्ध रखने में अपनी भागेदारी निभाएं।

इस अवसर पर गुलशन, देव दीक्षित, ज्ञान कौशिक, लक्ष्मण तंवर एडवोकेट, नरेश पंवार, बालू सिंह, गिर्राज सिंह, कंवर पाल सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related posts