अटल बिहारी वाजपेई की पुण्यतिथि पर विधायक राजेश नागर ने किया पौधारोपण

फरीदाबाद। भाजपा विधायक राजेश नागर ने अपने तिगांव कार्यालय पर भूतपूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की पुण्यतिथि पर पौधारोपण किया।

MLA Rajesh Nagar planted saplings on the death anniversary of Atal Bihari Vajpayee

उन्होंने कहा कि अटल जी समस्त मानव जाति के लिए एक समान विचार से सोचते थे और कार्य करते थे, यही कारण है कि हमने उनकी पुण्यतिथि पर पौधारोपण किया है। पौधे भी किसी व्यक्ति को देखकर फल अथवा छाया नहीं देते हैं, बल्कि वह सभी के प्रति समान भाव रखते हैं।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज श्री अटल बिहारी वाजपेई जी की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए हम उनके बताए मार्ग पर चलने का प्रण दोहरा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हम स्वर्गीय अटलजी के बताए रास्ते का अनुसरण करते हुए जनमानस के कल्याण के कार्य करते रहेंगे। वह ऐसे प्रधानमंत्री थे जिन्हें विपक्ष भी बैठकर ध्यान से सुनता था, वह ऐसे नेता थे जिन्हें सत्ता पक्ष भी ध्यान से सुनता था, वह पार्टी के ऐसे कार्यकर्ता थे जिन्हें सभी का स्नेह प्राप्त था।

नागर ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेई एक कवि हृदय मर्मस्पर्शी व्यक्तित्व थे जिनके हृदय में समस्त जीव जगत के कल्याण की भावना रहती थी। आज जब हम अटल जी को याद कर रहे हैं तो वास्तव में हम उनके गुणों को याद कर रहे हैं और उन गुणों को अपने जीवन में स्वीकार करने का प्रयास करेंगे, ऐसा हम प्रण लेते हैं।

भाजपा विधायक नागर ने कहा कि आज केंद्र में और अनेक राज्यों में भाजपा की सरकारें स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेई जी के सपनों को पूरा करने में जुटी हुई हैं। इस कार्य में भाजपा के एक साधारण कार्यकर्ता से लेकर देश के पीएम नरेंद्र मोदी जी और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर जी का भी निरंतर संलग्न हैं। आने वाले समय में हमारी सरकार ऐसे अनेक आमूलचूल परिवर्तन करेगी जिससे साधारण जनमानस का भी जीवन खुशियों से चहक उठेगा।

नागर ने कहा कि आज 2 वर्ष हुए हैं जब अटल जी अपना शरीर त्याग कर परलोक गमन कर गए, लेकिन उनके कृतत्व हमें अनंत काल तक मार्गदर्शन करते रहेंगे।

विधायक राजेश नागर ने पौधा रोपण करते हुए जनता से अपील की कि वह भी पौधा जरूर लगाएं और उसे पेड़ बनने तक सुरक्षा दें, जिससे कि वह पेड़ अनंत काल तक लोगों को लाभ पहुंचा सके।

उन्होंने कहा कि हम एक जीवन पूरा करके चले जाएंगे लेकिन पेड़ अनंत काल तक सभी को प्राणवायु देंगे। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ख्याल रखा गया।

Related posts

Leave a Comment