नवादा की गौशाला को जल्द मिलेंगे 12 लाख

फरीदाबाद। पृथला विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नवादा गांव की गौशाला फंडिंग के लिए तिगांव के विधायक राजेश नागर ने नगर निगम अधिकारियों से बात की। विधायक राजेश नागर ने बताया कि जल्द ही गौशाला को 12 लाख रुपए का फंड मिलेगा।

Nawada’s Gaushala will soon get 12 lakhs

तिगांव विधानसभा के विधायक राजेश नागर ने पृथला क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नवादा गांव की गौशाला में आज पौधारोपण कर गौशाला का निरीक्षण किया। मौके पर गौशाला में पाई गई चारे की किल्लत को देखते हुए विधायक राजेश नागर ने तुरंत नगर निगम अधिकारियों को फोन करके गौशाला के रखरखाव और चारे की समस्या के बारे में अवगत कराते हुए 12 लाख का फंड दिलवाने की बात कही।

विधायक ने मौके पर ही अधिकारियों से बात की और उनसे गौशाला के फंड देने की मांग की। विधायक ने बताया कि जल्द ही गौशाला को फंड मिल जाएगा।

विधायक ने गौशाला में पौधारोपण किया ताकि गर्मी के समय में गायों की छाया का प्रबंध हो सके।

विधायक ने गौशाला में कई छाया दार पौधे लगाए, ताकि गायों की गर्मी के समय छाया का प्रबंध हो सके। पौधारोपण के बाद विधायक ने गौशाला का निरीक्षण किया और वहां पर पाई गई समस्याओं का मौके पर ही निवारण कर उन्हें चारा खिलाया। गौशाला के कर्मचारियों ने चारे की किल्लत की समस्या बताई, तो विधायक ने तुरंत ही नगर निगम के अधिकारी को फोन कर गौशाला फंड की मांग कर दी। विधायक ने बताया कि जल्दी ही गौशाला के लिए फंड मुहैया करा दिया जाएगा।

नवादा गांव अब नगर निगम के अधीन है। इसलिए सारी जिम्मेदारी नगर निगम की बनती है।

Related posts