नवनिुयक्त युवा कांग्रेसियों ने लिया विजय प्रताप सिंह का आशीर्वाद

फरीदाबाद. युवा कांग्रेस के नवनियुक्त जिला शहरी उपाध्यक्ष राहुल सरदाना,  बड़खल विधानसभा अध्यक्ष सागर कौशिक, एनआईटी विधानसभा अध्यक्ष मुस्ताक खान एवं बड़खल विधानसभा क्षेत्र के युवा महासचिव वसीम अकरम ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं बड़खल विधानसभा से प्रत्याशी रहे विजय प्रताप से सैनिक कॉलोनी स्थित उनके निवास पर आशीर्वाद लेने पहुंचे.

अपनी नियुक्ति को लेकर सभी युवा साथियों ने पूर्व मंत्री चौधरी महेंद्र प्रताप, विजय प्रताप सिंह, तरुण तेवतिया एवं सिद्धार्थ प्रताप का धन्यवाद किया.

उन्होंने कहा कि पार्टी में जो भी जिम्मेदारी उन को मिली है, वह उसे पूरी ईमानदारी व निष्ठा से निभाएंगे. विजय प्रताप सिंह का आशीर्वाद सदैव उनके ऊपर बना रहता है और उनके मार्गदर्शन में वो पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे.

विजय प्रताप सिंह ने सभी युवा साथियों को बधाई देते हुए कहा कि पार्टी ने जो विश्वास और भरोसा युवा कंधों पर जताया है, वे उसको सदैव बनाए रखें.

पूर्व प्रत्याशी सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है. बढ़ती महंगाई भ्रष्टाचार एवं बेरोजगारी के चलते आज हर आदमी त्राहि-त्राहि कर रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा के कुशासन के कारण आम आदमी ने मन बना लिया है और प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस पार्टी की होगी, जिसमें युवा साथियों का सहयोग सराहनीय रहेगा.

उन्होंने कहा कि ऐसे में कांग्रेस पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं का दायित्व बनता है, कि वे आम जनता की समस्याओं को और उनसे जुड़े मुद्दों को सार्वजनिक मंच पर उठाएं और भाजपा सरकार की पोल खोलें.

विजय प्रताप ने युवा कांग्रेस के सभी साथियों का मुंह मीठा कराया और आशीर्वाद प्रदान किया.

Related posts