कोरोना पीड़ित सीएम खट्टर के लिए रॉकी मित्तल ने कालका मंदिर में कराया हवन

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और स्पीकर समेत कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन रॉकी मित्तल ने मंगलवार को कालका मंदिर में जाकर सभी के पूर्ण स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन किया और मां के चरणों में कामना मांगी।

Rocky Mittal performs Havan for Corona victim CM Khattar at Kalka temple

Chandigarh. After coming to Corona positive, including Haryana Chief Minister Manohar Lal and the speaker, Publicity Cell chairman Rocky Mittal went to the Kalka temple on Tuesday to perform a havan for the full health benefit of all and wished at the feet of the mother.

रॉकी मित्तल ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने की खबर है। कालका मंदिर के प्रांगण में सभी के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द ठीक हो जाने के लिए हवन कराया जा रहा है।

इस कोरोना संकट के समय में जहां एक तरफ डॉक्टर अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ रॉकी मित्तल ने हवन करके वैदिक मंत्रों के माध्यम से सभी के जल्द से जल्द ठीक होने के कामना मांगी।

गौरतलब है कि रॉकी मित्तल काली माता के भक्त हैं।

पहले भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की जीत के लिये वह हवन-पूजा-अर्चना करवाते रहे हैं।

पीएम नरेन्द्र मोदी के पहली बार प्रधानमंत्री बनने के बाद भी रॉकी मित्तल ने हवन कराया था।

राॅकी मित्तल ने कालका में काली माता के मदिंर में हवन कराया और सीएम मनोहर लाल जी के स्वास्थ्य की कामना की।

मित्तल ने कहा कि हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे राष्ट्र की दुआएं सीएम मनोहर लाल के साथ हैं क्योंकि मनोहर लाल ने हरियाणा की जनता के लिए सैकड़ों योजनाओं शुरू की और पूरे राज्य में विकास से जुड़े कार्य करवाये। उन सभी की दुआएं सीएम मनोहर लाल के साथ जुड़ी हुई हैं। मनोहर लाल एक ईमानदार और जुझारु व्यक्ति हैं जो पूरे हरियाणा को अपना परिवार समझते हैं। हम सभी सीएम मनोहर लाल, स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा और अन्य सभी कोरोना पॉजिटिव विधायकों को जल्द स्वस्थ्य होने की ईश्वरीय कामना करते हैं।

रॉकी मित्तल ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि इस हवन के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उनके मंत्रीमंडल के लोग बहुत जल्द स्वस्थ्य होकर राज्य के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाना शुरु कर देंगे।

Related posts