हरियाणाः राजीव गांधी ट्रस्ट की संपत्ति की जांच शुरू

चंडीगढ़। गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि ईडी ने राजीव गांधी ट्रस्ट की प्रदेश में प्रॉपर्टी की जानकारी मांगी है। इस संबंध में जांच के बाद रिपोर्ट ईडी को दी जाएगी। जांच शुरू हो गई है।

Haryana: Investigation of assets of Rajiv Gandhi Trust started

Chandigarh. Home and Health Minister Anil Vij said that ED has sought information about the property of Rajiv Gandhi Trust in the state. The report will be given to the ED after investigation in this regard. The investigation has started.

कांग्रेस को चाइना से डोनेशन आने की बाद हरियाणा में कांग्रेस की प्रॉपर्टी की जांच के नाम पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अभी ईडी द्वारा जानकारी मांगी गई है, जिसमें कई तरह की सूचनाओं के बारे में पूछा गया है। इसमें क्या राजीव गांधी ट्रस्ट को कोई जमीनें दी गईं हैं।

विज ने कहा कि इसकी जानकारी जुटा कर दे दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि तथ्य जांच के बाद पता चलेंगे।

गृहमंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता चिदंबरम को के उस बयान पर आड़े हाथों लिया है, जिसमे चिदंबरम ने कहा था कि चीन की सेना भारत की सीमा मे डेढ़ किलोमीटर तक अंदर घुस चुकी है।

विज ने कहा कि चिंदबरम को राष्ट्रीय सुरक्षा और देश के मामलों में सोच समझकर बोलना चाहिए।

विज ने कहा कि कांग्रेस कभी भी देशहित नहीं सोच सकती।

वहीं हरियाणा की मुख्य सचिव केशनी आनंद अरोड़ा ने इस बारे में शहरी स्थानीय निकाय विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव को पत्र लिखकर

यह पूछा है कि कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे राजीव गांधी फाउंडेशन, राजीव गांधी चौरिटेबल ट्रस्ट और इंदिरा गांधी मेमोरियल ट्रस्ट को हरियाणा में क्या कोई जमीन दी गई है।

Related posts