हरियाणा में ऑनर किलिंगः परिजनों को स्वीकार न थी रिश्ते के भाई-बहन की शादी, की हत्या

सोनीपत। जिले के गुहणा गांव के प्रेमी जोड़े के शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। दोनों रिश्ते में भाई-बहन लगते थे। झज्जर पुलिस ने शाल्हावास के पास नहर से दोनों के शव बरामद किये हैं। पुलिस को शनिवार दोपहर को ही खबर मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने शवों की शिनाख्त करवाई गई।

Honor killing in Haryana: relatives did not accept marriage of siblings of relationship, murder

Sonipat. The bodies of the loving couple of Guhana village in the district have been recovered by the police. Both relationships seemed to have siblings. Jhajjar police have recovered the bodies of both from the canal near Shahalwas. Police received the news on Saturday afternoon, after which the police identified the bodies.

सूत्रों के अनुसार सोनीपत के गुहणा गांव से रिश्ते में भाई बहन लगने वाले प्रेमी जोड़े ने भागकर शादी कर ली थी, जिसके बाद युवती के परिजनों ने दोनों को ढूंढ निकाला और हत्या कर दी थी।

इस मामले में युवक की मां ने पुलिस के पास शिकायत की थी।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे और पड़ोस में परिवार की ही लड़की ने भागकर शादी कर ली थी।

इसके बाद युवती के परिजनों ने दोनों को ढूंढ लिया और दोनों की हत्या कर शव नहर में फेंक दिये।

इस मामले में मां ने बेटे और पत्नी को ढूंढने की मांग की थी।

इसके बाद परिजनों के खिलाफ ऑनर किलिंग का मामला दर्ज किया गया।

युवक की उम्र करीब 19 व युवती की 18 साल है।

शुक्रवार को एक मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि 15 अगस्त को लड़की के परिजनों को दोनों के सफीदों, जींद में होने का पता चला, तो उन्होंने उन्हें रिठाल, जिला रोहतक के पास ले जाकर गला घोटकर मार दिया और शवों को बोरों में भरकर वहीं नहर में डाल दिया।

इसके बाद पुलिस ने दोनों के शव बरामद किए।

 

Related posts