हरियाणाः हनीट्रेप के एक मामले में कांग्रेस का जिला संयोजक गिरफ्तार

पानीपत। कांग्रेस के जिला संयोजक और पूर्व प्रदेश सचिव सुनील बिंझौल की गिरफ्तारी हुई है। आरोप है कि सुनील ने हनीट्रेप के एक मामले में 38 लाख रुपये में समझौता करवाया था।

Haryana: Congress district convenor arrested in a case of honeytrap

Panipat. Congress district convenor and former state secretary Sunil Binjhol was arrested. It is alleged that Sunil got a settlement of Rs 38 lakh in a case of honeytrap.

सुनील के मकान में रहने वली किरायेदार महिला ने 29 जुलाई को महिला थाने में सनौली पुलिस के सिपाही सुरेंद्र दहिया, उद्यमी घनश्याम गुप्ता और सनौली के संजय रोहिल्ला पर रेप का केस दर्ज करवाया था।

इसी मामले में सुनील को समझौता कराकर पैसा लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पहले इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया था, लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।

पुलिस का कहना है कि केस में पहले 15 लाख में समझौता हुआ। सनौली के एक ब्राह्मण नेता ने 5 लाख रुपये सुनील के यहां पहुंचा दिए। इसके बाद महिला ने ज्यादा पैसे मांगे। सुनील ने 5 लाख रुपये लौटा दिए। फिर सुनील बिंझौल ने 38 लाख में महिला और आरोपियों के बीच समझौता करा दिया। समझौते के तहत 30 लाख रुपये सुनील बिंझौल के पास पहुंच गए।

बता दें कि सुनील बिंझौल हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा के करीबी बताए जाते हैं।

खबर है कि सैलजा के कहने पर शनिवार को इसराना विधायक बलबीर वाल्मीकि, सीनयर नेता बुल्ले शाह, धर्मपाल गुप्ता, युवा जिला अध्यक्ष जितेंद्र कुंडू समेत कांग्रेस के बड़े नेता सीआईए-1 गए थे। जहां पर सुनील को शुक्रवार से पुलिस ने बिठा रखा था।

बिंझौल की मौजूदगी में पुलिस कर्मियों ने कांग्रेस नेताओं को सबूत दिखाए। इसके बाद सभी लौट आए।

कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया है कि सामूहिक रेप केस में पुलिसकर्मी फंसे हुए हैं, जिसे बचाने के लिए पुलिस सुनील बिंझौल को फंसा रही है।

मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण इसकी जांच के लिए तीन डीएसपी और सनौली थाना के एसएचओ की एसआईटी बनाई गई।

वहीं, कांग्रेस नेताओं का तर्क है कि महिला सुनील की किराएदार है, इसलिए सुनील पर समझौता कराने का दबाव आया। राजनीति करने वाले, तो समझौता कराएंगे ही। इसलिए, सुनील मामले में समझौता करा रहा था। पुलिस कर्मी केस में आरोपी है। उसे बाहर निकालने के लिए सुनील को फंसाया गया है।

 

Related posts