कोर्ट से लेकर सड़क तक लोगों के साथ खड़ा हूं : विजय प्रताप सिंह

फरीदाबाद : जंवाई कॉलोनी, महालक्ष्मी डेरा, नेहरू कॉलोनी, लक्कडपुर और अनंगपुर  सहित अन्य डेरों पर की जाने वाली तोड़फोड़ को लेकर सैकड़ों की संख्या में लोग पूर्व मंत्री चौधरी महेंद्र प्रताप सिंह के सैनिक कॉलोनी स्थित निवास पर पहुंचे और उनके आशियानों पर लटक रही तोड़फोड़ की तलवार को लेकर अपना दुखड़ा व्यक्त किया।

I stand with people from court to road: Vijay Pratap Singh

पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि जंवाई कॉलोनी, महालक्ष्मी डेरा, नेहरू कॉलोनी, लक्कडपुर, अनंगपुर सहित अनेक गरीब बस्तियों की तोड़फोड़ का विरोध किया जायेगा । वह गरीबो के साथ खड़े हैं और कोर्ट से लेकर सड़क तक गरीबो के साथ संघर्ष में साथ रहेंगे ।

इस अवसर पर बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे विजय प्रताप सिंह ने कहा कि मनोहर सरकार ने कोर्ट में सही पक्ष नहीं रखा। सरकार को पक्ष रखना चाहिए था कि वह गरीबो का पुनर्वास करने में सक्षम है और वह गरीबो को उजड़ने नहीं देगी। उजड़ने से पहले गरीबो का पुनर्वास करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी ने अपनी घोषणा में कहा है कि वह गरीबो को मकान बनाकर देगी और उनका पुनर्वास करेगी। सरकार  को सुप्रीम  कोर्ट में गरीबो को पुनर्वास का पक्ष रखना चाहिए था।  महामारी से गरीबो की हालत वैसे ही खराब है और अब महामारी के बाद गरीबो को उजाड़ा  जा रहा है। गरीबो को पहले तो 15 लाख रूपये देने का लालच दिया गया, 15 लाख तो मिले नहीं और  गरीबो को उजड़ने की तैयारी  की जा रही है ।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने लोगों के साथ धोखा किया है। पहले झूठ बोलकर लोगों से वोट ले ली और अब उनको उजाड़ने का काम किया जा रहा है।

 

Related posts

Leave a Comment