पाकिस्तानियों ने बिल्ली के बच्चे से किया गैंगरेप, बिल्ली की हुई मौत

नई दिल्ली। पाकिस्तान के लाहौर से पशु क्रूरता की एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने मानवता को ही शर्मसार कर दिया है। लाहौर में 15 वर्षीय लड़के और उसके दोस्तों ने कथित रूप से एक बिल्ली से क्रूरतापूर्वक सामूहिक बलात्कार किया, जिसके बाद बिल्ली के बच्चे की मौत हो गई।

Pakistanis gang raped kittens, kitten dies

New Delhi. A news of animal cruelty has come out from Lahore, Pakistan, which has embarrassed humanity itself. A kitten was brutally gang-raped by a 15-year-old boy and his friends in Lahore, following which the kitten died.

बिल्ली के बच्चे के साथ दरिंदगी की यह खबर तब सामने आई, जब वहां पशु अधिकार संगठन जेएफके एनिमल रेस्क्यू एंड शेल्टर ने घटना की जानकारी फेसबुक हैंडल पर साझा किया और लोगों को इन नाबालिग किशोरों के जघन्य अपराध के बारे में जानकारी दी।

पशु अधिकारों के लिए काम करने वाले संगठन के फेसबुक पोस्ट के अनुसार, बिल्ली का बच्चा नाबालिग लड़के के परिवार द्वारा खरीदा गया था।

जब वे इसे घर ले आए, तो नाबालिग और उसके दोस्तों ने एक सप्ताह तक उससे सामूहिक बलात्कार किया, जिससे उसके आंतरिक अंग गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गए।

निर्दोष बिल्ली के बच्चे के घाव से खून निकल रहा था। जेएफके एनिमल रेस्क्यू एंड शेल्टर ने कहा कि वह चल नहीं सकता था, वह खा नहीं सकता था, वह बैठ नहीं सकता था और वह दर्द के कारण कभी सो नहीं पाता था।

जब उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाया गया, तो उसके आंतरिक अंगों से बहुत सारे शुक्राणु, रक्त निकला।

संगठन ने कहा कि बिल्ली के बच्चे की भयानक स्थिति को देखने के बाद उसी इलाके की एक लड़की ने आरोपियों से बिल्ली के बच्चे को सौंपने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया।

बिल्ली के बच्चे को इलाज के लिए पशु चिकित्सक के पास ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

पशु अधिकार संगठन ने कहा कि बिल्ली के बच्चे को दफनाया गया है और निश्चित रूप से वो अब ईश्वर के पास होगा।

Related posts