फरीदबाबाद में एनआईटी पांच के व्यापारियों ने सरकार और प्रशासन को दिया अल्टीमेटम

फरीदबाबाद। एनआईटी पांच के व्यापारियों ने सरकार और प्रशासन को अल्टीमेटम दिया है कि कोरोना ने अर्थव्यवस्था तबाह कर दी है। व्यापारी बुरी तरह परेशान हैं। इसलिए पांच नंबर मार्केट में तोड़फोड़ न की जाए और मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष का चुनाव लोकतांत्रिक ढंग से किया जाए। नहीं तो, व्यापारी आंदोलन करेंगे।

Faridabad: Businessmen of NIT 5 give ultimatum to government and administration

Faridabad. The businessmen of NIT Five have given an ultimatum to the government and administration that Corona has devastated the economy. Traders are badly upset. Therefore, number five market should not be demolished and the president of the market association should be elected democratically. Otherwise, traders will agitate.

एनआईटी पांच के मार्केट में बड़खल के कांग्रेसी प्रत्याशी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय प्रताप सिंह ने व्यपारियों और दुकानदारों के साथ एक बैठक में हिस्सा लिया।

बैठक में व्यापारियों ने पीड़ व्यक्त की है कि इतने मुश्किल दौर में भी सरकार और प्रशासन दुकानों के आगे पीली पट्टियां लगवा रहा है। पहले भी तोड़फोड़ की है और आगे भी दुकानें गिराने को तैयार है।

बैठक में सर्वसम्मति से एक निर्णय किया गया, जिसमें सरकार से आग्रह किया गया है कि पहले ही कोरोना काल मंे व्यपारी पेरशान हैं। ऐसे में उनको और तंग न किया जाए।

व्यापारियों ने कहा कि सरकार मार्केट में पीली पट्टी लगवाने की योजना बंद करे और न ही न ही भविष्य में कोई तोड़फोड़ की कोशिश करे। पहले सही व्यापारियों की कमर टूट पड़ी है। उन्हें और ज्यादा परेशान न किया जाए।

व्यापारियों ने कहा कि एनआईटी पांच मार्केट की एसोसिएशन के अध्यक्ष का चुनाव निष्पक्ष और लोकतांत्रिक तरीके से किया जाए। अगर सरकार व्यपारियों की ये मांगें नहीं मानेगी, तो एनआईटी पांच मार्केट मार्किट के दुकानदार और व्यापारी संघर्ष के लिए तैयार हैं।

कंग्रेसी नेता विजय प्रताप सिंह ने कहा कि वे क्षेत्र की जनता और व्यापारियों के साथ डटकर खड़े हैं। वे और उनके पिता महेंद्र प्रताप सिंह का परिवार सदैव लोकहितार्थ कार्य करता रहा है। उसी राह पर चलते हुए वे भी लोगों को पूरा सहयोग करेंगे।

इस मौके पर बलजीत सिंह अरोड़ा, प्रताप सिंह चावला, पद्म भड़ाना, इशांत कथूरिया, रमेश छाबड़ा, बंसीलाल कुकरेजा, रिंकी भाटिया, हरनीत सिंह, मनजीत सिंह, प्रिंस अरोड़ा, नवनीत चावला, सुनील कुकरेजा, कुनाल गुप्ता, युसूफ खान, मुकेश शर्मा आदि व्यापारी मौजूद रहे।

 

Related posts