हरियाणा उद्योग नीतिः दुष्यंत चौटाला जिलों में जाकर उद्यमियों से संवाद करेंगे

चंडीगढ़। उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला उद्योग नीति बनाने के लिए अब हरियाणा के औद्योगिक जिलों का भ्रमण करेंगे। वे सीधे उद्यमियों से संवाद करके उनकी समस्याओं, आवश्यकताओं और आशाओं को जानेंगे और उन्हें नई नीति में समाहित किया जाएगा।

Haryana Industrial Policy: Dushyant Chautala will go to districts and communicate with entrepreneurs

Chandigarh. Deputy Chief Minister Dushyant Chautala will now visit the industrial districts of Haryana to formulate an industry policy. They will communicate directly with the entrepreneurs and know their problems, needs and hopes and they will be incorporated in the new policy.

उप-मुख्यमंत्री एवं उद्योग व वाणिज्य मंत्री दुष्यंत चौटाला ने मंगलवार को फिर चंडीगढ़ में उद्योग विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ हरियाणा इंटरप्राइजिज प्रमोशन पोलिसी-2020 को लेकर मंथन किया।

उप मुख्यमंत्री को बताया गया कि विभाग द्वारा राज्य के उद्योगपतियों की एसोसिएशनों को हरियाणा इंटरप्राइजिज प्रमोशन पोलिसी-2020 बनाने के लिए सुझाव देने हेतु पत्र लिखे थे, जिनमें से कई के सुझाव आए हैं।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वे खुद भी राज्य के जिलों में जाकर उद्योगपतियों की एसोसिएशनों से मशविरा करेंगे कि सरकार की ओर से उद्योगों को और क्या-क्या सहूलियतें दी जा सकती हैं। ताकि उनके उद्योग खूब फलें-फूलें और प्रदेश के युवाओं को अधिक रोजगार मिल सके।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि कन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्रीज (सीआईआई) तथा एसोचौम जैसी औद्योगिक एसोसिएशनों को भी पोलिसी के लिए अपने सुझाव देने के लिए पत्र लिखें।

Related posts