ग्रेटर फरीदाबाद में भी बनेगा टाउन पार्क की तर्ज पर सुंदर पार्कः राजेश नागर

फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा के विधायक राजेश नागर ने आज तिगांव विधानसभा में आने वाले गांव बडोली का दौरा किया। विधायक ने बडोली गांव में लोगों की समस्याएं सुनीं और मौके पर अधिकारियों को दिए समस्याएं हल करने के आदेश दिया।

A beautiful park on the lines of Town Park will also be built in Greater Faridabad: Rajesh Nagar

गांव में पहुंचने के बाद विधायक राजेश नागर का गांव के युवाओ और बुजुर्गों ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इसके बाद विधायक ने युवा शक्ति के साथ मिलकर पौधारोपण किया।

विधायक ने पौधारोपण करने के बाद उपस्थित गणमान्य लोगो की समस्याएं सुनीं। कई समस्याओं का विधायक ने नगर निगम अधिकारियों को फोन करके मौके पर ही सुलझाया।

इनमें मुख्य एक पार्क बनाने की थी, विधायक ने बताया कि नहरपार का एरिया अब ग्रेटर फरीदाबाद बन चुका है और यहां पर सोसायटी, कॉलोनी और बड़ी बड़ी बिल्डिंग है, लेकिन एक पार्क की कमी है, इसलिए यहां पर भी टाउन पार्क की तरह एक पार्क  अवश्य होना चाहिए। विधायक ने इस बारे में नगर निगम के अधिकारी से बात भी की।

इसके साथ साथ गांव के लोगों ने बताया कि कुछ समय पहले यहां पर एक सरकारी ट्यूबवेल होता था लेकिन अधिकारी कुछ समय पहले उसे खराब बताकर उखाड़ कर ले गए, विधायक ने तुरंत ही एक्शन को फोन कर दोबारा एक सप्ताह के अंदर नया ट्यूबवेल लगाने के आदेश दिए।

हम आपको बता दें कि बडोली गांव तिगांव विधानसभा के अंतर्गत आता है, जो विधायक ने गोद लिया हुआ था, लेकिन अब वह नगर निगम के अधीन है।

Related posts