फरीदाबादः प्रापर्टी के लिए बुजुर्ग मालिक की हत्या करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद। क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने 3 ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने बुजुर्ग मालिक की प्रापर्टी के लिए गला दबाकर हत्या कर दी और शव को नहर में फेंक दिया। इस हत्या में एक नौकर शामिल है, जिसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर यह वारदात की थी।

Faridabad: 3 accused for murdering elderly owner arrested for property

Faridabad. Crime Branch DLF has arrested 3 accused who strangled the elderly owner to property and threw the body into the canal. The murder involves a servant who, along with two of his accomplices, committed the incident.

15 सितंबर 2020 को शिकायतकर्ता रविंदर निवासी सुशांत लोक गुरुग्राम ने सूरजकुंड थाना को शिकायत दी थी कि उनका साला गुरुबचन सिंह चार्मवुड विलेज सूरजकुंड में रहता है। जिसका मोबाइल फोन काफी दिनों से स्विच ऑफ आ रहा था। जब उन्होंने उसके घर सूरजकुंड जाकर देखा, तो उसके मकान पर ताला लगा हुआ था। आस पड़ोस में पूछने पर पता चला कि वह 20-25 दिन से गायब है।

इस पर पुलिस ने थाना सूरजकुंड में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने गुरुबचन के नौकर भरत उर्फ मोनू निवासी अल्मोड़ा उत्तराखंड हाल किराएदार सेहतपुर पल्ला से सख्ती के साथ पूछताछ की, तो पता चला कि गुरुबचन के नौकर भरत ने अपने साथियों राहुल और दीपक निवासी जैतपुर, दिल्ली के साथ मिलकर गुरुबचन का 29 अगस्त 2020 को अपहरण किया और हत्या कर लाश को खुर्दबुर्द करने के लिए अनूप शहर यूपी की गंग नहर में फेंक दिया था।

यह पता चलने मुकदमे में हत्या और अपहरण की धाराओं को शामिल किया गया था।

पूछताछ पर आरोपी नौकर भरत ने बताया कि उसने अपने मालिक गुरुबचन की हत्या प्रॉपर्टी के चलते की थी।

आरोपी नौकर ने अपने साथी दीपक की कार की नंबर प्लेट बदलकर मृतक गुरुबचन का अपहरण कर साफी से गला घोंटा था।

हत्या उपरांत आरोपी नौकर ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रॉपर्टी के कागजात अपने मालिक गुरुबचन के घर से चोरी कर लिए और किसी व्यक्ति को नकली गुरुबचन बनाकर उत्तर प्रदेश से जीपीए एवं अन्य दस्तावेज तैयार करा लिए थे।

आरोपी नौकर भरत के साथी आरोपी राहुल और दीपक को पुलिस ने भरत की निशानदेही पर 17 नवंबर, 2020 को गिरफ्तार किया था।

आरोपी को आज अदालत में पेश कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। दौराने रिमांड आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल गाड़ी, प्रॉपर्टी के नकली कागजात, और मृतक गुरुबचन की लाश बरामद की जाएगी।

 

Related posts