फरीदाबादः कचरा उठाने के ठेके पर चलीं गोलियां, गैंगस्टर मांगरिया ने वकील के सिर पर गोली मारी

फरीदाबाद। बंधवाड़ी कूड़ा निस्तारण संयंत्र का कचरा उठाने के लिए दो गुटों में दबंगई के दौरान गोलीबारी हुई। इसमें गैंगेस्टर मांगरिया ने एक वकील के सिर पर गोली मार दी, तो मांगरिया गुट के एक व्यक्ति को भी गोली लगने की सूचना है।

Faridabad: Bullets fired on contract for lifting garbage, gangster Mangaria shot at lawyer’s head

Faridabad. Two factions opened fire during bullying to pick up the waste of the Bandhwadi waste disposal plant. In this, Gangster Mangaria shot at the head of a lawyer, while a person from Mangaria group is also reported to have shot.

सूत्रों के अनुसार बंधवाड़ी कूड़ा निस्तारण संयंत्र का कचरा उठाने के लिए दो गुटों में तनातनी चल रही है।

दोनों ही गुट फरीदाबाद के मांगर गांव के हैं।

इनमें एक गुट मनोज मांगरिया का है।

जिला अदालत में 2013 के दौरान शशि नागर की गोली मारकर हत्या की गई थी। इस आरोप में मुख्य आरोपी मनोज मांगरिया को उम्रकैद की सजा मिली थी।

इन दिनों मनोज मांगरियो पैरोल पर आया हुआ है।

इस गोलीबारी में मांगर निवासी हरिंदर हरसाना और मनोज हरसाना नाम के दो भाई घायल हुए हैं।

पेशे से वकील हरिंदर के सिर में गोली छूते हुए निकली और बचाव हो गया।

जबकि मनोज हरसाना गोली लगने से घायल हो गया और उसे आईसीयू में भर्ती करवाया गया है।

घायल हरिंदर ने मीडिया को बताया कि बंधवाड़ी संयंत्र का कचरा उठाने का ठेका उनके भाई मनोज हरसाला ने हासिल किया था। इसके बाद से मनोज मांगरिया खफा है।

उन्होंने बताया कि मनोज मांगरिया चाहता है कि या तो वह यह ठेका हासिल कर ले और मनोज हरसाना उसके नीचे काम करता रहे या फिर उन्हें हफ्ता दे।

हरिंदर हरसाना ने कहा कि उनके भाई को ये दोनों मांगें मंजूर नहीं थीं। इसलिए शुक्रवार की सुबह वह और उसका भाई मनोज हरसाना संयंत्र में कचरा उठान की निगरानी कर रहे थे, तो वहां मनोज मांगरिया अपने कुछ लोगों के साथ पिस्तौल और डंडे लेकर पहुंचा।

हरसाना के अनुसार मनोज मांगरिया ने उन पर फायरिंग कर दी, जिसमें उनका भाई मनोज ज्यादा घायल हुआ और एक गोली उनके सिर को छूती हुई निकल गई।

सूचना है कि मनोज मांगरिया गुट के मोहित नामक युवक को भी गोली लगी है। उसका आरोप है कि हरसाना गुट ने हमला किया है।

एसीपी क्राइम अनिल कुमार का कहना है कि दोनों गुटों के दो लोगों को गोलिया लगी हैं। शिकायत लेकर मामले की जांच की जा रही है। मनोज मांगरिया की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

Related posts