फरीदाबादः ये मियां आशिक अपनी प्रेमिका की जरूरतों के बन गए चोर और झपटमार

फरीदाबाद। सेक्टर 48 की क्राइम ब्रांच पुलिस ने चोरी और छीना-झपटी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये आरोपी प्रेमिका की जरूरतें पूरी करने के लिए चोरी और छीना-झपटी करने लगे थे। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 3 स्प्लेंडर मोटरसाइकिल, 1 स्कूटी, एक सीएनजी अॉटो और 1 फोन बरामद किया है।

Faridabad: These Mian Ashik become thieves and pranks of their girlfriend’s needs

Faridabad. The Crime Branch Police of Sector 48 has arrested two accused of committing theft and snatching. These accused started stealing and snatching to meet the needs of girlfriend. Police have recovered 3 splendor motorcycles, 1 scooty, one CNG ato and 1 phone from the possession of the accused.

गिरफ्तार आरोपी आरोपी करण निवासी पलवल और गुलशन निवासी समयपुर हैं।

आरोपी करण फिलहाल नंगला एनक्लेव पार्ट 2 फरीदाबाद में रह रहा है।

आरोपी करण ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका को घुमाने और उसकी जरूरतों को पूरी करने के लिए चोरी और छीना-झपटी की कई वारदातों को अंजाम दिया है।

आरोपी करण ने 26 फरवरी 2020 को एनआईटी थाना एरिया में एक अॉटो सीएनजी चुराया था।

उसके बाद आरोपी ने दिनांक 21 अगस्त 2020 को मुजेसर थाना एरिया में एक मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

13 सितंबर 2020 को आरोपी ने एसजीएम नगर थाना एरिया में स्कूटी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

इसके अलावा आरोपी करण ने अपने दोस्त गुलशन के साथ मिलकर थाना सेक्टर 58 एरिया में दिनांक 25 सितंबर 2020 को फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। तब आरोपियों के खिलाफ मामला सेक्टर 58 थाना में दर्ज किया गया था।

आरोपी करण इससे पहले 377 के एक मामले में जेल जा चुका है।

पुलिस ने आरोपियों से इन तीन वारदात को सुलझाते हुए छीना हुआ मोबाइल फोन, 1 सीएनजी अॉटो, एक स्कूटी, और सीआरपीसी 102 के तहत आरोपी करण से 3 स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की है।

आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेजा गया है।

 

Related posts