फरीदाबाद में अठावले बोले सुशांत राजपूत की हत्या में रिया का हाथ हो सकता है

फरीदाबाद। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले आज फरीदाबाद पहुंचे तथा दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह व उनकी बहन रानी सिंह से मिलकर शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सुशांत की हत्या के पीछे उनका का हाथ हो सकता है। अठावले ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्म हत्या को हत्या भी बताया।

Riya may have a hand in killing of Sushant Rajput: Athawale in Faridabad

Faridabad. Union Minister of State for Social Justice and Empowerment Ramdas Athawale arrived in Faridabad today and joined the bereaved family by meeting late film actor Sushant Singh Rajput’s father KK Singh and his sister Rani Singh. He told reporters that his hand could be behind the murder of Sushant. Athawale also called the murder of Sushant Singh Rajput a murder.

फरीदाबाद में सुशांत के पिता केके सिंह से आधे घंटे तक मुलाकात के बाद रामदास अठावले ने कहा कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या है।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या है। सुशांत के परिवार ने न्याय की मांग की है, सीबीआई के द्वारा जो जांच की जा रही है, उससे अभी सुशांत का परिवार संतुष्ट है।

उन्होंने कहा कि अलग-अलग ऐंगल से जांच हो रही है। कोई लापरवाही नहीं होगी।

उन्होंने कहा, ‘मैंने सुशांत के परिवार से कहा कि हम आपके साथ हैं। हम आपके दुख में शामिल हैं। पूरा देश आपके साथ है…। जिन लोगों ने सुशांत को खुदकुशी के लिए मजबूर किया या किसी ने हत्या की, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।’

फरीदाबाद में पत्रकारों से बातचीत में अठावले ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच की जिम्मेवारी सीबीआई को सौंपी गई है। उम्मीद है कि इस मामले में पीड़ित परिवार को न्याय मिलेगा और जल्द ही सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती की मिलीभगत को लेकर उन्होंने कहा कि हो सकता है सुशांत की हत्या में उनका हाथ हो। हत्या हो या आत्महत्या हो न्याय मिलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हत्या हुई या किसी ने आत्महत्या के लिए सुशांत को उकसाया, जांच के बाद सब सामने आएगा।

उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत के मामले में सरकार की ओर निष्पक्ष जांच की जाएगी। अगर इस मामले में कोई दोषी मिलता है, तो उसके खिलाफ जरूरी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि सुशांत बहुत अच्छा कलाकार था तथा उसके फैन फोलोइंग काफी अधिक थी। वह हंसमुख प्रवृति का फिल्म इंडस्ट्री का उभरता कलाकार था। उसने कई अच्छी फिल्मों में काम किया तथा युवा वर्ग पर अपने काम की छाप छोड़ी।

इस अवसर पर उनके साथ अनिल गाबा, सर्वेश कुमार, इमरान खान भी उपस्थित थे।

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने महाराष्ट्र पुलिस की जांच पर सवाल खड़े कर चुके हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी बिहार के नेताओं के द्वारा भी महाराष्ट्र सरकार पर ठीक से जांच ना करने के आरोप लगाए जा चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने भी हत्या का शक जताया था।

उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया था कि रिया ने जहर देकर उनके बेटे की हत्या की है।

उनके अलावा सुशांत की बहनों की ओर से भी रिया और उनके परिवार पर साजिश के आरोप लगाए जा रहे हैं।

रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों से लगातार एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं।

शुक्रवार को मुंबई में सीबीआई ने रिया और उनके भाई शोविक से पूछताछ की।

 

Related posts