देखें वीडियोः फरीदाबाद में पत्नी-पत्नी को पिता-पुत्र ने बेरहमी से पीटा, पत्नी बेहोश

फरीदाबाद। यहां पति-पत्नी के साथ पड़ोसियों ने बेरहमी से मारपीट की। पड़ोसियों की इस गुंडई में पिटाई के कारण पत्नी बेहोश हो गई। सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें और पुलिस कमिश्नर के आदेश के बाद भी पुलिस ने आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है।

Watch video: Father-son beaten brutally in Faridabad, wife unconscious

Faridabad. Neighbors were brutally beaten up here with husband and wife. The wife fainted due to this hooliganism of neighbors. The police have not arrested the accused yet, despite the photographs captured on CCTV and the order of the Police Commissioner.

फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने पुलिस की कमान संभालने के बाद भले ही फरीदाबाद के सभी डीसीपी, एसीपी और एसएचओ के साथ मुलाकात कर कानून-व्यवस्था बनाए रखने के दिशा निर्देश दिए हैं, लेकिन पुलिस कमिश्नर के मातहत कर्मचारी ही खुद पुलिस कमिश्नर के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

घटना दिल्ली से सटे फरीदाबाद के नवीन नगर चौकी इलाके की हैं।

यहां एक पति-पत्नी को पड़ोसियों द्वारा बेरहमी से पीटने की सीसीटीवी सामने आई है।

पीड़ित संजय कुमार शर्मा का कहना है कि कहीं भी कार्रवाई न होने के बाद उसने पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाई थी।
इसके बाद पुलिस कमिश्नर ने सीसीटीवी को देखते हुए आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे, लेकिन पुलिस कमिश्नर के आदेशों को धता बताते हुए नवीन नगर पुलिस अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।
सीसीटीवी में कैद यह घटना बीते 17 अगस्त की है।

जब गली में गंदे पानी की निकासी को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया, तो पड़ोसी ने अपने बेटे के साथ मिलकर न केवल महिला को पीटा, बल्कि उसके पति की भी बुरी तरह पिटाई कर दी।

पिटाई में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे बेहोशी की हालत में फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान में भर्ती कराना पड़ा, जहां से गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया।

पीड़ित संजय के मुताबिक उसने इसकी शिकायत पहले महिला थाने में की, लेकिन महिला थाने में इसकी सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद उसे नवीन नगर चौकी भेज दिया गया।

उसने बताया कि 17 अगस्त से लेकर अब तक पीड़ित परिवार पुलिस के चक्कर काट रहा है, लेकिन आरोपी खुलेआम घूम रहे है। गिरफ्तारी न होने के चलते पीड़ित परिवार पुलिस कमिश्नर से मिला और फिर पुलिस कमिश्नर को आपबीती बताते हैं सीसीटीवी भी दिखाई।

सीसीटीवी देखकर पुलिस कमिश्नर ने चौकी में तैनात जांच अधिकारी जयपाल को घटना में शामिल आरोपियों को तुरन्त गिरफ्तार करने के आदेश दिए, लेकिन पीड़ित के मुताबिक पुलिस कमिश्नर के आदेश के बाद भी नवीन नगर चौकी इन्हें आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया और वह आज भी खुलेआम घूम रहे हैं ।

पुलिस की लापरवाही और कार्रवाई में देरी के मामले में पुलिस प्रवक्ता एसीपी धारणा यादव से बात करने का प्रयास किया गया, तो उन्होंने मीडिया कर्मियों का फोन उठाकर जवाब देना भी उचित नहीं समझा।

इससे साफ पता चलता है कि पुलिस कमिश्नर के आदेशों को उनके मातहत कर्मचारी और अधिकारी किस प्रकार ठेंगा दिखा रहे हैं।

पुलिस की ये कार्यशैली सेवा सुरक्षा और सहयोग की नारे को पलीता लगा रही है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=EI4SwgP9zKs

 

Related posts